न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

आरएमजी की “मैजिक मंत्रा” कंपनी की मुंबई में शुरुवात

“आरएमजी की मिस सेलिब्रिटी (अंतरराष्ट्रीय) 2020″ का एक भव्य आयोजन करने जा रहे है।”- चैतन्य जंगा

CMD Mr. Chaitanya Janga

विजय न्यूज़ ब्यूरो
मुंबई। किसी कंपनी के सीएमडी की सफलता उसकी योग्यता या अनुभव पर नहीं, बल्कि लोगों से उसके निपटने के तरीके पर निर्भर करती है।रिसर्च मीडिया ग्रुप (आरएमजी) के संस्थापक श्री चैतन्य जंगा एक ऐसे ही प्रेरक उद्यमी हैं,जिनका व्यक्तित्व सफलता के अपेक्षित कारकों को अपने में समेटे हुए है।आरएमजी की स्थापना सन 1992 में एक एमबीए पोस्ट ग्रेजुएट श्री चैतन्य जंगा की थी।गत कुछ वर्षों में, समूह ने कई मील के पत्थरों को पार किया है और इसे मीडिया में बनाए रखा है।श्री जंगा आंध्र प्रदेश के फिल्म और टेलीविजन प्रचार परिषद के अध्यक्ष और राज्य फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त सचिव भी हैं।हैदराबाद के बाद मुंबई के लोखंडवाला में अपनी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी “मैजिक मंत्रा” की शुरुवात की।

RMG Executive Director P.V.Varma,CMD Chaitanya Janga and others at event

मैजिक मंत्रा के अब तक के सफर के संबंध में चैतन्य जंगा ने कहा,“यह तीन दशकों की यात्रा है, जिसके दौरान आरएमजी कई क्षेत्रों में एक समूह के रूप में उभरी है।इसकी सहायक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी मैजिक मंत्रा 2009 में स्थापित की गई थी।इसकी शुरुआत छोटी थी लेकिन इसकी दृष्टि बड़ी थी।इसका लक्ष्य बाजार में शीर्ष पर रहना था। वर्तमान में इसका टर्नओवर रु. 572 करोड़ है और भविष्य में 1000 करोड़ रुपये को पार करने का लक्ष्य है।अब मुंबई में शुरू की जा रही है।”

CMD Mr. Chaitanya Janga,Ch Hari leela Prasad and others at event

जंगा ने कहा,”10 साल एक छोटा समय है,लेकिन यह व्यापार की दुनिया में यह एक लंबा समय है।यह शब्द मैजिक मंत्र के लिए सबसे उपयुक्त हैं, जिसने मीडिया, विज्ञापन, जनसपंर्क और अनुसंधान के क्षेत्र में सेवाएं प्रदान करने के अलावा सैकड़ों कॉर्पोरेट कार्यक्रम आयोजित किए हैं। एक दशक पहले शुरू किया गया एक छोटा कदम देश और विदेश दोनों में इवेंट मैनेजमेंट इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी छलांग थी।”

CMD Mr. Chaitanya Janga and others at event

हाल ही में कंपनी ने विशाखापट्टनम में टोयटा की नई कार यारिस एवं कार ग्लांजा की लॉन्चिंग कार्यक्रम को भी संभाला।इसके सफल आयोजन पर मैजिक मंत्रा को काफी प्रशंसा मिली। मैजिक मंत्रा के क्रिएटिव हेड श्री लोहित कुमार और श्री शन्नी,सीएफओ लंका नारायण राव ने भी इन कार्यक्रमों में भाग लिया।

कंपनी के कार्यकारी निदेशक श्री पीवी वर्मा ने कहा” सफलता से उत्साहित, ‘मैजिक मंत्रा’ अब दुबई, अमीरात और 7 अन्य देशों सहित कई बड़े देशों में बड़े पैमाने पर कार्यक्रम आयोजित करने की योजना तैयार की है। इन आयोजनों में बॉलीवुड और टॉलीवुड की कई हस्तियां बड़ी संख्या में भाग लेंगी।ग्राहक के बजट और आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम के शुरुआत से अंत तक निगरानी करना हमारी प्रतिबद्धता है।”

CMD Chaitanya Janga

“आरएमजी की मिस सेलिब्रिटी (अंतरराष्ट्रीय) 2020” जल्द ही मुंबई या नई दिल्ली में एक बड़े स्तर पर आयोजित की जाएगी। इस कार्यक्रम में दुनिया भर के 40 देशों की अंतर्राष्ट्रीय हस्तियां एक मंच पर आएंगी। यह एक शानदार कार्यक्रम होगा और इससे भारतीय पर्यटन को काफी बढ़ावा मिलेगा। कंपनी के सी ईओ हरि लीला प्रसाद ने कहा, “हम कॉर्पोरेट कार्यक्रमों, सम्मेलनों, संगोष्ठियों में विशेषज्ञ हैं, डेस्टिनेशन, फंड रेजर इवेंट्स, फेस्टिवल पार्टीज, थीम्ड इवेंट्स, शिलान्यास समारोह, सरकारी स्तर के कार्यक्रम, टीवी और फिल्म अवार्ड फंक्शन, शादियों, मीडिया और पीआर इवेंट्स का भी प्रबंधन करता हैं।”

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar