National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

रोव बाय अंकर ने अपने उन्‍नत डैशकैम C2 प्रो के लॉन्च की घोषणा की

  • रोव बाय अंकर ने अपने उन्‍नत डैशकैम C2 प्रो के लॉन्च की घोषणा की, इसमें है बिल्ट-इन वाईफाई, जीपीएस लॉगर और सोनी स्टारविस सेंसर और इसका मूल्य है 15,490 रुपये
  • उपयोग और लगाने में आसान, वाइड डायनैमिक रेन्ज कार से चारों ओर देखने का मौका देती है

विजय न्यूज़ ब्यूरो
एंट्री लेवल डैशकैम के सफलतम लॉन्च के बाद, रोव बाय अंकर ने भारतीय बाजारों के लिये उसके सबसे प्रतीक्षित पूर्ववर्ती ‘डैशकैम C2 प्रो’ के लॉन्च की घोषणा की है, जिसका मूल्य 15,490 रू. है। इसमें अत्याधुनिक सेंसर, उन्नत इमेजिंग टेक्नोलॉजी, बिल्ट-इन वाईफाई, जीपीएस और हर ड्राइव को आकर्षक हाई डेफिनिशन में देखने और रिकॉर्ड करने वाला एप है।

सभी को ड्राइविंग का स्मार्ट अनुभव देने वाला यह कनेक्टेड इन-कार डिवाइस भारत में ड्राइविंग के अनुभव को समृद्ध बनाने का वादा देता है। डैशकैम C2 प्रो के उन्नत वर्जन को सक्शन माउंट के साथ सरलता से इंस्टाल किया जा सकता है। इस कैमरे का अत्याधुनिक सोनी स्टारविस सेंसर टोटल नाइट विजन को सहयोग देता है और इसकी नाइटहॉक टेक्नोलॉजी बेजोड़ नाइट टाइम डेफिनिशन देती है। यह कैमरा अच्छा और स्पष्ट वीडियो बनाता है, हर ड्राइव में 1080पी हाई डेफिनिशन का उपयोग करता है, जिसका श्रेय अम्‍ब्रेला ए12 चिपसेट, 5 लेंस एलीमेन्ट्स, और वाइड डायनैमिक रेन्ज इमेज बैलेंसिंग को जाता है। एफ/1.9 वाइड-एंगल अपर्चर लेंस के सहयोग से वाइड-एंगल व्यू ट्रैफिक के लिये एक बार में 4 लेन दिखाता है, ताकि ड्राइवर को पूरी सड़क दिखे, केवल कार नहीं। यह कम प्रकाश में 30 फीट की दूरी पर स्पीडिंग लाइसेंस प्लेट्स की रिकॉर्डिंग भी कर सकता है।

यही नहीं, बिल्ट-इन जीपीएस के साथ यह डिवाइस हर यात्रा में मार्ग और गति को ऑटोमैटिक तरीके से ट्रैक और इंडेक्स कर सकता है। जी-सेंसर (ग्रेविटी सेंसर) कार को शॉक एक्टिवेटेड बनाता है और उन घटनाओं को ऑटोमैटिक तरीके से रिकॉर्ड करता है, जो आपके कार में नहीं होने पर होती हैं। इन सभी का नियंत्रण रोव एप से करें, जो वीडियो को सरलता से देखने और फेसबुक और इंस्टाग्राम पर साझा करने के लिये तेजी से डाउनलोड और मैनेज करता है। डैशकैम पूरी तरह सुसज्जित है, इसमें 32जीबी का माइक्रो एसडी कार्ड है, जो खूब रिकॉर्डिंग और स्टोरेज करने की सुविधा देता है।

डैशकैम के लॉन्च पर श्री गोपाल जयराज- कंट्री हेड, इंडिया एवं सार्क ने कहा, ‘‘हम भारत में इस डैशकैम को लाकर उत्‍साहित हैं, हमें यहां इसकी भारी मांग नजर आई है। यह विश्व में हमारे सबसे अधिक बिकने वाले उत्पादों में से एक रहा है और हम भारत में भी यही दोहराने की उम्मीद करते हैं। कुल मिलाकर, भारत के बाजार डैशकैम्स के लिये अभी तैयार ही हो रहे हैं, लेकिन हमें विश्वास है कि साल 2020 में स्थिति बदलेगी।’’ हर मौसम के लिये उपयुक्त डैशकैम में एक स्टील फ्रेम है, जो ऊष्मा को संवेदनशील आंतरिक सर्किट्स से दूर रखता है, ताकि अत्यधिक तापमान में भी यंत्र चलता रहे। डैशकैम C2 प्रो प्लग इन होने पर -4 डिग्री से 158 डिग्री फैरेनहाइट या बैटरी पावर पर 32 डिग्री से 158 डिग्री फैरेनहाइट तापमान में काम कर सकता है। डैशकैम का उपयोग करना और इसे इंस्टाल करना सरल है, यह ड्राइवर की हर यात्रा की शुरूआत के लिये आदर्श डीआईवाय है। यह उत्पाद अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध है।

आरओएवी (रोव) के विषय में:
रोव बाय अंकर का फोकस ऐसे उत्पादों को विकसित करने पर है, जो किसी भी वाहन में स्मार्ट, कनेक्टेड सेवाओं की पेशकश करते हों। रोव के डैशकैम कैमरे, स्मार्टचार्ज चार्जर्स और वीवा वॉयस कंट्रोल डिवाइसेज प्रत्येक ड्राइव को सुरक्षित और अधिक स्मार्ट बनाते हैं। रोव इंटरकनेक्टेड कार एसेसरीज का कलेक्शन है, जिसे रोजाना की ड्राइविंग को बेहतर बनाने के लिये डिजाइन किया गया है। अंकर ब्रांड के अग्रणियों द्वारा निर्मित रोव आपकी ड्राइव को जहां तक संभव हो इनोवेटिव स्मार्ट गैजेट्स के माध्यम से आसान एवं आनंददायक बनाता है। ऐडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम डिवाइसेज से लेकर डैशकैम्स और बैकअप कैम्प्स तक रोव के पास अपनी कार से कनेक्ट रहने के लिये जरूरी हर चीज है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »