न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

Sandalwood Drug Case: विवेक ओबेरॉय  के साले आद‍ित्य अल्वा हुए गिरफ्तार, लंबे समय से थे फरार

नई दिल्ली. कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे और बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय  के साले आद‍ित्य अल्वा  को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये गिरफ्तारी सैंडलवुड ड्रग्स मामले  में हुई है. सोमवार को आदित्य की गिरफ्तारी हुई है. उन्हें चेन्नई से बेंगलुरू पुलिस क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है. सितंबर 2020 से आदित्य अल्वा फरार चल रहे थे. इसी वजह से कोर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर (FIR) भी रद्द की थी.

मेड‍िकल जांच के बाद कोर्ट में होगी पेशी
मंगलवार को आद‍ित्य अल्वा (Aditya Alva) को बेंगलुरू में मेड‍िकल चेकअप के लिए ले जाया गया है. इसके बाद उन्हें कोर्ट ले जाया जाएगा, वहां पुलिस आदित्य की हिरासत की मांग करेगी. शुरुआती पूछ ताछ में आदित्य ने खुद को बेगुनाह बताया है. आदित्य ने साफ तौर पर कहा कि उन्होंने पार्टी होस्ट की थी, लेकिन वो किसी भी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानते हैं, जो ड्रग्स लेता हो. इस मामले में अब तक आदित्य की ओर से कोई भी संदेहास्पद जानकारी नहीं मिल पाई है. अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ड्रग केस में इनका क्या रोल था. पुलिस कस्टडी में उनसे कई सवाल-जवाब किए जाएंगे.

विवेक के घर भी पड़ा था छापा

बता दें, कुछ दिनों पहले पुलिस ने विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के घर भी छापेमारी की थी. इस दौरान आदित्य फरार थे. आदित्य अल्वा ने गिरफ्तारी से पहले ही सुप्रीम कोर्ट में बेल के लिए अपील किया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया था.

ऐसे सामने आया आदित्य का नाम
बता दें, हाई-फाई ड्रग केस में कई बड़े नाम सामने आए थे. कुछ पेडलर्स भी गिरफ्तार किए गए थे. गिरफ्तार आरोपी ने आदित्य अल्वा (Aditya Alva) का भी नाम बताया था. उस वक्त हेब्बल के नजदीक स्थ‍ित आद‍ित्य अल्वा के घर ‘हाउस ऑफ लाइव्स’ की तलाशी ली गई थी.

आदित्‍य हैं पूर्व मंत्री जीवराज के बेटे
आद‍ित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा (Jeevaraj Alva) के बेटे हैं. वहीं आदित्य की बहन प्रियंका अल्वा (Priyanka Alva) की शादी बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) से हुई है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar