National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

संदेश शांडिल्या जुड़े कबीर सिंह निर्माता की अगली फिल्म में

दिनेश जाला
संदेश शांडिल्या को पिया बसंती, कभी खुशी कभी गम, चमेली और जब वी मेट जैसे काम के लिए जाना जाता है। हाल ही में रिलीज़ हुई शिकारा में संगीत निर्देशक की संगीतमय संगीत धुनों को सभी ओर से सराहना मिली हैं। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म में कश्मीर की पृष्ठभूमि थी और शांडिल्या की धुनों ने शानदार और सुंदरता से श्रद्धांजलि दी।

फिल्म के संगीत का जादू जब निर्माता अश्विन वर्दे का ध्यान शांडिल्या की ओर खींचा। कबीर सिंह फिल्म के निर्माता ने हाल ही में मधुर गीतों पर उन्हें बधाई देने के लिए संपर्क किया। शांडिल्या को सुखद आश्चर्य हुआ जब वर्दे ने उन्हें अपनी अगली, फिल्म का संगीत देने के लिए ऑफर किया। संदेश शांडिल्या कहते हैं, “जब आपके काम को सराहा जाता है और जब इसे इस तरह से पुरस्कृत किया जाता है तो बहुत खुशी होती है।” अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित कबीर सिंह फिल्म के संगीत ने पिछले साल सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और सर्वश्रेष्ठ संगीत एल्बम के लिए पुरस्कार भी मिला हैं। यह जेस्चर संगीतकार को और अधिक विशेष बनाता है।

अश्विन वर्दे कहते है कि उन्होंने शांडिल्या को अपनी अगली फिल्म ऑफर इसलिए की है क्योंकि वह अपने संगीत को ताज़ा और ओरिजिनल रखते हैं।“हमारे पास बेहतरीन संगीत प्रतिभा है। वह एक सच्चे संगीतकार हैं। उनके गीतों में एक विशेष स्पर्श होता है। मैं उसके साथ काम करके बेहद खुश हूं। मुझे यकीन है कि वह कुछ बेहतरीन संगीत बनाने जा रहा है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar