National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

रिया चक्रवर्ती पर लगाए गए थे गंभीर आरोप, अब सुशांत सिंह के CA ने किए ये चौंकाने वाले खुलासे

 मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले लगातार कई खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल ने कहा था कि सुशांत के बैंक खाते से निकाले गए रुपयों के मामले की जांच भी होनी चाहिए. जिसके बाद सुशांत के सीए संदीप श्रीधर का कहना है कि रिया को किसी भी तरह से पैसे नहीं दिए गए हैं.
अभिनेता सुशांत के सीए संदीप श्रीधर ने बताया है कि सुशांत के पास बहुत बड़ा बैंक बैलेंस नहीं था. उन्होंने कहा कि रिया के खाते में कुछ हजार रुपयों को छोड़कर कोई बड़ा ट्रांसफर नहीं हुआ है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि एक बार रिया की मां ने उन्हें 33,000 रुपए दिए थे.
सीए संदीप श्रीधर का कहना है कि सुशांत ज्यादातर खरीदारी और आगे के खर्चों जैसे यात्रा और अन्य चीजों पर अपने पैसे खर्च करते थे. उनके अनुसार, उनकी कुल संपत्ति उतनी नहीं थी जितनी कि दावा किया जा रहा है. संदीप श्रीधर का कहना है कि सुशांत की आय पिछले साल से कम हो गई थी.
बता दें कि सुशांत सिंह के मामले में बिहार से पुलिस की एक टीम जांच के लिए मुंबई आई हुई है. यह टीम सुशांत सिंह राजपूत के करीबी लोगों की जांच के कर रही है. बिहार से आई पुलिस की टीम ने पहले ही सुशांत के बैंक मैनेजर, पूर्व कुक, बहन और पूर्व प्रेमिका, अंकिता लोखंडे से बात कर चुकी है.
सुशांत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर रहस्यमय तरीके से मृत पाया गया था. मुंबई पुलिस अब तक अभिनेता के संबंध में करीब 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इस सूची में नामों में सुशांत के परिवार, दोस्त और बॉलीवुड के दिग्गज भी शामिल हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar