National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

स्मृति ईरानी ने ‘थप्पड़’ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “कहानी जो मैं निश्चित रूप से देखूंगी”

दिनेश जाला
अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी आगामी फ़िल्म “थप्पड़” का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है और इसने दर्शकों के बीच अपार उत्साह पैदा कर दिया है और मुल्क व आर्टिकल 15 जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ मनोरंजन करने के बाद, इसके साथ निर्देशक अपनी हैट्रिक पूरी करने के लिए तैयार है।

फ़िल्म के दमदार ट्रेलर को संपूर्ण इंडस्ट्री द्वारा खूब सरहाया जा रहा है और राजनेता स्मृति ईरानी ने ट्रेलर को कुछ अंतर्दृष्टि के साथ साझा किया है, जिस पर अनुभव सिन्हा ने भी बहुत उपयुक्त प्रतिक्रिया साझा की है।

स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,”कितने लोग सोचते हैं “की मार पिटाई सिर्फ़ गरीब औरतों के ही पति करते है”
कितने लोग मानते हैं “कि शिक्षित आदमी कभी हाथ नहीं उठता”
कितने लोग अपनी लड़कियों को अपनी बहुओं को कहते है “कोई बात नहीं बेटा ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ है लेकिन देखो आज कितने खुश है” मैं शायद निर्देशक की राजनीतिक विचारधारा का समर्थन न करूं या कुछ मुद्दों पर कुछ अभिनेताओं से असहमती व्यक्त कर सकती हूं लेकिन यह एक ऐसी कहानी है जिसे मैं निश्चित रूप से देखूंगी और उम्मीद है कि लोग इसे अपने परिवारों के साथ देखेंगे।” अभिनेत्री ने अपने बयान को समाप्त करते हुए कहा, “एक महिला को मारना ठीक नहीं है … थप्पड़ भी नहीं … बस एक थप्पड़ भी नहीं।”

स्मृति ईरानी के कैप्शन पर सबसे उपयुक्त प्रतिक्रिया साझा करते हुए, फिल्म के निर्देशक लिखते है,”माननीय महोदया, कई बार जब असहमति को नाजायज करार दिया जाता है, तो कहानी के प्रति आपकी मान्यता और फिल्म निर्माता की मंशा, राजनीतिक असहमति से ऊपर उठ जाती है। महोदया, मैं आपके इन स्नेहभरे शब्दों के लिए हार्दिक सम्मान और आभार व्यक्त करता हूं। फ़िल्म के तैयार होते ही इसे आपको दिखाना अद्भुत होगा और मैं आपकी सुविधा के अनुसार उपयुक्त समय का पता लगाने के लिए आपके ऑफिस से संपर्क साधने की कोशिश करूंगा। एक बार फिर से धन्यवाद मैडम।”

“थप्पड़” को इस साल की पिंक के रूप में प्रचारित किया जा रहा है और दर्शकों व आलोचकों द्वारा समान रूप से इसे एक ब्लॉकबस्टर हिट माना जा रहा है। फ़िल्म “थप्पड़” के दमदार पोस्टर ने सही कारणों से सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। फिल्म के ट्रेलर को झंझोड़कर रख देने वाली और सोचने पर मजबूर कर देने वाली कहानी के लिए खूब सरहाया जा रहा है।

अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत “थप्पड़” 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »