न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

Dabboo Ratnani की मॉडल बनीं शहनाज गिल, Sidharth Shukla भी देखते रह जाएंगे कातिलाना अंदाज

मुंबइ। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के घर से बाहर आने के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कभी वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रिश्ते को लेकर तो कभी अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अब शहनाज एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार वो अपने हाल में हुए फोटोशूट को लेकर छाई हुई हैं. वैसे तो शहनाज बहुत से फोटोशूट का हिस्सा रहती हैं, लेकिन इस बार सामने आने वाला उनका फोटोशूट खास होने वाला है.

शहनाज बनीं डब्बू की मॉडल
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) की मॉडल बन गई हैं. बॉलीवुड हीरोइन्स डब्बू रतनानी से अपनी तस्वीरें जरूर खिचवाना चाहती हैं. सालों के इंतजार के बात एक्ट्रेस को ये मौका मिलता है, लेकिन इस मामले में शहनाज गिल काफी लकी रही हैं. करियर के शुरुआती दिनों में ही शहनाज को डब्बू रतनानी से तस्वीरें क्लिक कराने का मौका मिला है. उनका ये फोटोशूट टॉपलेक कैलेंडर शूट का हिस्सा नहीं है, लेकिन फिर भी शहनाज के लिए ये मजेदार अनुभन होने वाला है.

सामने आई एक झलक
फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ फोटोशूट की एक झलक साझा की है. उन्होंने एक बीटीएस वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शहनाज दीवार से लगकर एक पोज देती दिख रही हैं. शहनाज इस वीडियो में व्हाइट शर्ट और मल्टीकलर पैंट्स पहने नजर आ रही हैं. वहीं शहनाज की बिखरी जुल्फें उन्हें और भी हसीन बना रही हैं.

डब्बू ने की शहनाज की तारीफ
फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने सोशल मीडिया बीटीएस वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘खूबसूरत शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ जादू आप खुद कर सकते हैं.’ वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. डब्बू रतनानी की पत्नी मनीशा रतनानी ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, ‘तस्वीरों के रिलीज होने का अब और इंतजार नहीं हो रहा….एक से बढ़कर एक तस्वीरें.’

फैंस हुए एक्साइटेड
फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के कोलेबोरेशन की खबर सुनते ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं. बता दें, शहनाज गिल जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में भी नजर आने वाली हैं. आखिर बार वो बादशाह के साथ ‘फ्लाई’ गाने में नजर आई थीं, जिसकी शूटिंग कश्मीर में की गई थी.

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar