न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

शिखर धवन होंगे कप्तान, ये रही आज के दूसरे मैच की बेस्ट विनिंग टीम

नई दिल्ली। सुपर संडे का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अब से कुछ देर में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबलो में जीत दर्ज की थी. ऐसे में इस मैच में हमें कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. शाम सात बजे इस मैच का टॉस होगा. इस मैच के आगाज़ से पहले जानिए कि आज की बेस्ट विनिंग फैनटसी इलेवन क्या हो सकती है.
पंजाब के लिए निकोलस पूरन की खराब फॉर्म चिंता का विषय है. पूरन इस सीज़न में अभी तक 4.66 की औसत से सिर्फ 28 रन बना सके हैं. वह चार बार शून्य पर आउट हुए हैं. ऐसे में उनकी जगह आज डेविड मलान को मौका मिल सकता है.
दिल्ली ने इस सीज़न के सात मैचों में पांच मैच जीते हैं और वो प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है. वहीं पंजाब ने सात मैचों में सिर्फ तीन मैचों में ही जीत दर्ज की है. केएल राहुल की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है.

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, कगीसो रबाडा और आवेश खान.

पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल, प्रभसिमरन सिंह, क्रिस गेल, डेविड मलान, दीपक हु्ड्डा, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, क्रिस जॉर्डन, रीले मेरीडिथ/झाय रिचर्डसन, रवि बिश्नोई और मोहम्मद शमी.

इस मैच की बेस्ट विनिंग Fantasy 11

 

विकेटकीपर- ऋषभ पंत. 

बल्लेबाज- केएल राहुल (उप कप्तान), क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, शिखर धवन (कप्तान) और पृथ्वी शॉ.

 

ऑलराउंडर्स- अक्षर पटेल. 

गेंदबाज: वेश खान, रवि बिश्नोई, कगीसो रबाडा और हरप्रीत बरार.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar