National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

साउंडकोर बाय अंकर ने भारत में टीडब्‍लूएस लिबर्टी एयरएक्स हेडफोन्स के लॉन्‍च की घोषणा की

रोज़ाना इस्तेमाल के लिए अल्ट्रा लाइटवेट एफआईटी और पाइए बेहतर कॉल अनुभव

विजय न्यूज़ नेटवर्क
टेक्नोलॉजी में वैश्विक अग्रणी साउंडकोर बाय अंकर ने भारत में ‘लिबर्टी एयर एक्स टीडबल्यूएस हेडफोन्स’ को रिलीज किया है। एक सशक्त ऑडियो परफॉर्मेन्स के साथ लिबर्टी एयरएक्स में जबरदस्त बैटरी लाइफ दी गई है। यह प्रॉडक्ट अग्रणी रिटेल स्टोर्स और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। लिबर्टी एयरएक्स 18 महिनों की वारंटी के साथ आता है। नये लॉन्‍च किये गये टीडबल्यूएस हेडफोन्स ब्लूटूथ वी5.0 के साथ आते हैं जिससे किसी भी कॉम्‍पैटिबल डिवाइस से तुरंत कनेक्टिविटी प्राप्त हो जाती है। लिबर्टी एयरएक्स का सुविधाजनक डिज़ाइन यूज़र्स के लिए सुरक्षित फिट और अतिरिक्त आराम सुनिश्चित करता है।

लिबर्टी एयरएक्स में सीवीसी 8.0 नॉइस रिडक्शन टेक्नोलॉजी पेश की जा रही है, प्रत्येक ईयरबड में एक माइक्रोफोन लगाया गया है जो आवाज़ को ऑप्टिमाइज़ करता है जबकि पीछे के शोर को कम किया जाता है जिससे दूसरे छोर पर बातचीत स्पष्ट और दमदार तरीके से सुनाई देती है। टीडबल्यूएस ईयरबड्स “बेहतर ढंग से ग्राफीन ड्राइवर्स से ट्यून्‍ड हैं जोकि संपूर्ण फ्रीक्वेंसी की रेंज में म्यूज़िक को बेहतरीन सटीकता के साथ व्यापक साउंड स्टेज प्रदान करते हैं। बिना किसी बाहरी शोर के स्पष्ट बातचीत के लिए ड्यूएल माइक्रोफोन्स स्टीरियो की गुणवत्ता वाला ऑडियो उपलब्ध कराता है।

185 एमएएच बैटरी से सिंगल चार्ज के साथ 28 घंटों तक का प्लेटाइम और 7 घंटों का प्लेटाइम उपलब्ध होता है जिससे आप पूरे सप्ताह भर के सफर के दौरान पॉवर प्राप्त कर सकते हैं या फिर वीकएंड हाईकिंग के लिए भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इंटीग्रेटेड टच कंट्रोल आपको इस्तेमाल के दौरान सुविधाजनक परिचालन उपलब्ध कराता है। ब्रांड में अपने लिबर्टी सीरीज़ के अंतर्गत व्‍यापक टीडूबल्यूएस पोर्टफोलियो मौजूद है, जिसमें लिबर्टी एयर, एयर2 और लिबर्टी प्रो शामिल हैं।

साउंडकोर ऑडियो के विषय में:
साउंडकोर में हम आवाज के लिये उद्योग के भ्रम को तोड़ते हैं। हम नवोन्मेष, अनुभव का उपयोग करते हैं और श्रोता विश्लेषण के प्रणेता बनकर ऐसे उत्पाद बनाते हैं, जो आवाज की गुणवत्ता के लिये अपेक्षाओं में क्रांति लाते हैं। हमारी उत्पाद श्रृंखला में प्रीमियम वायरलेस हेडफोन्स, टीडब्ल्यूएस स्पीकर्स और ईयरफोन्स शामिल हैं, साथ ही सुंदरता से डिजाइन किये गये इनडोर और आउटडोर स्पीकर्स हैं, जो लोकप्रिय म्यूजिक सर्विसेज, वॉइस सर्विसेज और कॉम्पैटिबल स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स की बढ़ती संख्या को सपोर्ट करते हैं।
आज साउंडकोर विश्व में अपनी पहचान बना चुका है और ऑडियो मार्केट के अग्रणी ब्राण्ड्स में गिना जाता है, यह समझौते के बिना अपनी विशिष्ट गुणवत्ता के लिये प्रसिद्ध है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar