न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

सल्ट की जनता का संदेश विकास यात्रा के पक्ष में: कौशिक

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने सल्ट उपचुनाव में मिली जीत पर सल्ट की जनता का धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि इससे जनता ने साफ संदेश दिया कि वह विकास यात्रा को निरंतर आगे बढ़ाने के पक्ष में है। पार्टी मुख्यालय में उन्होंने कहा कि स्व.जीना के अधूरे सपनो को पूरा करने का जिम्मा अब भाजपा का है और पार्टी ने उपचुनाव में जनता के सामने यह वायदा भी किया है। उन्होंने कहा कि सल्ट की जनता के आशीर्वाद के बाद कांग्रेस का 2017 का वोट घटा है जबकि भजपा का वोट बढ़ा है। यह जनता का भाजपा की प्रति विश्वास का नतीजा है। श्री कौशिक ने कहा कि चुनाव से पूर्व जो राजनैतिक दल अपना प्रत्याशी न उतारने की बात कहकर पलट गये और उनकी संवेदनशीलता शून्य हो गयी थी उनको भी जनता ने सबक सिखया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी सल्ट में दुष्प्रचार और भय का माहौल उत्पन्न करना चाह्ते थे। इससे विपक्ष में गुटों में बंटे कथित बड़े नेताओं के चेहरें भी उजागर हो गए।
उन्होंने कहा चुनाव विश्वास और विकास के बूते लड़े जाते हैं और भाजपा इसमें खरी उतरती रही है। इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि सल्ट की जनता से जो वायदा किया है, निश्चित रूप से वह पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सल्ट क्षेत्र में स्व. जीना के अधूरे कार्यों को पूर्ण किया जाएगा

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री एवं सल्ट चुनाव प्रभारी श्री सुरेश भट्ट ने सल्ट की जनता का आभार व धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि सल्ट की जीत निश्चित रूप से उत्तराखंड में भाजपा सरकार एवं स्व सुरेंद्र सिंह जीना द्वारा सल्ट में कराये गए विकास कार्यों का ही परिणाम है। श्री सुरेश भट्ट ने सल्ट चुनाव में लगे सभी कार्यकर्ताओं को इस जीत का श्रेय दिया।

इस मौके पर प्रदेश कार्यालय में कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी, डॉ धन सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री श्री कुलदीप कुमार, श्री अनिल ग़ोयल, श्री पुनित मित्तल, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, श्री अजेंद्र अजय सुनील सैनी, लोग उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar