National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

सनी लियोन द्वारा किया गया WYSH एप्लिकेशन का भव्य लॉन्च

दिनेश जाला

Sunny Leone with Varun MS, Manan Maheswari, Mahesh Gogineni during the launch of WYSH Application

लांच में जन्नत ज़ुबैर, अभिषेक कपूर, अभिषेक मलिक, अदिति शर्मा, अंजुम फकीह, अविनेश रेखि, डेलनाज़ ईरानी, दिशांक अरोरा, फलक नाज़, गौरव एस बजाज, हर्ष राजपूत, कनिका मानं, करम राजपाल, मानसी श्रीवास्तव, मरीना कुंवर, मयूर वर्मा, मृणाल देशराज, नील मोटवानी, निबेदिता पाल, निशांत सिंह मलकानी, नियति फ़टनानी , पारस कलनावट, प्रियंका खंडवाल, रेयांश चड्ढा, गुलफाम खान, संजय गगनानी, सेहरिश अली, श्वेता महादिक, सोनल वेंगुर्लेकर, विंध्या तिवारी, अनीता राज और भी कई सितारे देखनेको मिले.

“एक प्रशंसक के लिए, अपने पसंदीदा स्टार से एक व्यक्तिगत संदेश प्राप्त करने से बेहतर कुछ नहीं है। यह उनके लिए वास्तव में इतना बढ़िया विचार है जो निश्चिन्त रूप से उनका दिन बना देगा।महेश गोगिनेनी (सी.ई.ओ और सह-संस्थापक विश ), सह-संस्थापक मनन माहेश्वरी और वरुण एमएस, ने कहा यह विचार विश के लिए एक शुरुआती स्थापना था “। विश एक दो तरफ़ा एप्प है जो प्रशंसकों को अपने पसंदीदा और मनचाहे सेलिब्रिटी से एक अनुकूलित वीडियो संदेश प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। विश ऐप्प १० फरवरी २०२० को मुंबई में वैश्विक रूप से अनावरण किया गया।

महेश गोगिनेनी (सी. इ. ओ. विष) ने कहा, “भारत में, हम अपने सेलेब्रिटीओं से बोहोत प्यार करते हैं और उनके साथ जुड़ने और उन्हें अपने जीवन का हिस्सा बनाने की हमारी इच्छा दुनिया के किसी भी हिस्से की तुलना में कम है। जितने भी मौजूदा सामाजिक प्लेटफ़ॉर्मस है वह पूरी तरह से उस आवश्यकता को पूरा नहीं करते हैं। यही कारण है कि हमने विश बनाया। विश प्रशंसकों को अपने सपनों को सच करने में सक्षम बनाता है और अपने पसंदीदा सेलेब्स के साथ इस तरह से जुड़ने के लिए मंच देता है जो वास्तव में किसी दूसरे प्लेटफार्म से मिलना संभव नहीं था। ” महेश गोगिनेनी से की गयी बात चीत में उन्होंने आगे कहा “लोगों को वही पुरानी फूल,उपहार, खिलौने, कपड़े, आदि देने की परंपरा अब पसंद नहीं आती, उस सब से अब वह ऊब रहे हैं।”
विश की मदद से आप अपने प्रियजनों को एक यादगार वीडियो उनके जन्मदिन या कोई और ख़ास अवसर पर उन्हें उपहार में दे सकते हैं। यह जन्मदिन हो, सालगिरह हो, प्रचार हो या बस अपने पसंदीदा सेलेब्स को कुछ शब्द कहना हो, हमने आपकी हर ख्वाहिश का ख्याल रखते हुए विष को डिज़ाइन किया है। ”

फिल्मों, टेलीविजन, संगीत, सोशल मीडिया आदि जैसे जीवन के सभी क्षेत्रों के जाने माने दिग्गज्जो और आपके चुने हुए मेगास्टार के साथ हर अवसर को यादगार बनाने का वादा करता है।

विश एक बोहोत ही सरल और सक्षम ऐप्प है जिसको आप बड़ी आसानी से इस्तेमाल कर सकते है। सिर्फ 3 त्वरित कदम और आपका सबसे वांछनीय नायक एक बहुत ही व्यक्तिगत वीडियो संदेश के माध्यम से आपके पास आते है, जो आपके लिए विशेष रूप से पुरे दिल और सच्चाई के साथ प्रामाणिक रूप से आपको एक अनुकूलित वीडियो तैयार करके भेजते है।

3 बहुत ही आसान स्टेप्स…

  • स्टेप 1 – अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को चुनने के लिए खोज श्रेणी में खोज करें
  • स्टेप 2- अवसर का चयन करें और विश के संदेश अनुभाग में अपना सन्देश दें – अपने लिए या अपने प्रियजनों के लिए
  • स्टेप 3- आपका चुना हुआ हीरो सेलेब एक वीडियो के साथ प्रतिक्रिया देता है जिसे आप हमेशा के लिए साझा और संजो सकते हैं।

विश ने हाल ही में एक सफल प्रारंभिक चरण प्रौद्योगिकी केंद्रित उद्यम पूंजी फर्म कलारी कैपिटल के नेतृत्व में २ मिलियन राउंड फंडिंग इक्कठा की। मौजूदा निवेशक व्हाइटबोर्ड कैपिटल, टचस्टोन इक्विटी, एंजेलिस्ट और नए निवेशक ए इ टी फंड, आईमेक, और गेम्बा कैपिटल ने भी इस दौर में भाग लिया।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar