National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने की खुदखुशी

CBI जांच में ढिलाई से हो गया था निराश

महाराष्ट्र। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 महीने बीत गए लेकिन अब तक मामले का खुलासा नहीं हो सका है. सुशांत के एक फैन ने इस दुख में आत्महत्या कर ली है. दरअसल, 3 दिन पहले नाशिक के इगतपुरी तहसील में एक 22 साल के युवक ने ट्रेन के नीचे आकर खुदकुशी कर ली.
पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि सोपान पोपट नाम का ये युवक सुशांत सिंह राजपूत का बड़ा फैन था और सुशांत की मौत के बाद से ही काफी अकेले रह रहा था. सोपान के दोस्तो के मुताबिक सुशांत की मौत की जांच सही दिशा में न होने का इसे काफी दुख था और ये हमेशा अपने दोस्तों को चर्चा में ये बात बोला करता था कि सुशांत के साथ बहुत गलत हुआ. सुशांत को न्याय मिलना चाहिए.

व्हाट्सएप की डीपी सुशांत के फोटो की लगाकर आत्महत्या की
मौत के 1 दिन पहले सोपान पोपट ने अपने मोबाइल के व्हाट्स एप स्टेटस पर मराठी में लिखा “कोणाचे दुख कोणी समजू सकत नाही, सहन करणाऱ्यास ते माहीत” (किसी का दुख कोई समझ नहीं सकता, जो इन दुख को सहन करता है वही पीड़ा समझ सकता है) पुलिस जांच में ये भी पता चला कि 22 साल का सोपान अपनी बहन को बहुत प्यार करता था इसलिए भाईदूज के त्योहार का इंतेजार करने और भाइदूज त्योहार मनाने के बाद उसने आत्महत्या करने का फैसला किया.
पहले सोपान पोपट ने अपना मोबाइल स्टेटस बदला, फिर डीपी पर सुशांत की फ़ोटो लगाई और फिर रेलवे ट्रैक पर जा ट्रेन के नीचे आ गया. इगतपुरी तहसील की मनिखाम्ब पुलिस मामले की और जांच में जुटी हुई है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar