न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

स्विच मोबिलिटी और टीवीएस सप्लाई चेन सोल्यूशन्स की उत्सर्जन मुक्त लॉजिस्टिक्स के लिए साझेदारी

चेन्नई। कमर्शियल वाहनों की भारतीय विनिर्माता अशोक लेलैंड लिमिटेड की उपकंपनी और इलेक्ट्रिफाइड बसेस और वज़न में हल्के कमर्शियल वाहनों की विकासक, यूके में स्थित स्विच मोबिलिटी लिमिटेड ने (“स्विच” या “कंपनी) पर्यावरण के अनुकूल लॉजिस्टिक्स नेटवर्क के निर्माण के लिए टीवीएस सप्लाई चेन सोल्यूशन्स (टीवीएस एससीएस) के साथ साझेदारी की है।
इस साझेदारी के तहत टीवीएस एससीएस अपने लॉजिस्टिक्स संचालनों के लिए अपने साझेदारों के जरिए स्विच द्वारा दिए गए 1000 ईएलसीवीज् चलाएगा। टीवीएस सप्लाई चेन सोल्यूशन्स (टीवीएस एससीएस) अपने पूरी तरह से एकीकृत सेवा उत्पादों के जरिए पिछले दो दशकों से दुनिया भर में आपूर्ति श्रृंखला समाधान प्रदान कर रहा है।
स्विच मोबिलिटी के चेयरमैन श्री धीरज हिंदुजा ने इस घोषणा के बारे में बताया, “टीवीएस एससीएस ने हमेशा से आधुनिक विचारों की पहल चलायी है और उत्पादों, सुविधाओं का उनका चयन हमेशा से ही खास रहा है। कार्यक्षम, लागत में बचत करने वाले और भरोसेमंद उत्सर्जन मुक्त ट्रांसपोर्ट समाधानों की उनकी ज़रूरत पूरी करने के लिए उन्होंने स्विच मोबिलिटी को अवसर दिया इसकी हमें ख़ुशी है। भारत और विदेशों में भी पर्यावरण के अनुकूल मोबिलिटी का स्वीकार अधिक तेज़ी से किए जाने में स्विच महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।”
स्विच मोबिलिटी के डायरेक्टर श्री नितिन सेठ ने बताया, “इस प्रकार की साझेदारी ग्राहकों ने हम पर जो भरोसा रखा है उसे दर्शाती है। हमने हमारा सफर अभी शुरू किया है, लेकिन हमारे उत्पादों और प्रौद्योगिकीयों को पहले ही भारी प्रतिसाद मिल रहा है। इस विभाग में स्विच ऊर्जा सक्षम और शुन्य उत्सर्जन समाधान प्रदान करता है, यहां ग्राहकों को सही उत्पादों की ज़रूरत है। हमें गर्व है कि हम परिवर्तन का नेतृत्व कर रहे हैं और पर्यावरण के अनुकूल, कार्बन मुक्त इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की ओर लगातार आगे बढ़ रहे हैं।”
टीवीएस सप्लाई चेन सोल्यूशन्स के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री. आर दिनेश ने कहा, “भविष्य के तैयार प्रौद्योगिकी को ट्रांसपोर्टेशन में लाने में अग्रणी स्विच मोबिलिटी के साथ साझेदारी करते हुए हमें ख़ुशी हो रही है। टीवीएस एससीएस नयी प्रौद्योगिकी के स्वीकार में हमेशा आगे रहा है। इलेक्ट्रिक वेहिकल क्षेत्र में भी हमारा अग्रणी रहना स्वाभाविक था। प्रौद्योगिकी पर आधारित हमारे समाधानों के साथ अनुकूल हो इसलिए हम इकोसिस्टम में हमारे साझेदारों के जरिए नयी ईएलसीवीज् को शामिल कर रहे हैं। अपने फ्लीट में ईएलसीवीज् लाने वाली पहली कंपनियों में से एक हम हैं इस बात की हमें बहुत ख़ुशी है।”
टीवीएस सप्लाई चेन सोल्यूशन्स के जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर श्री रवि विश्वनाथन ने इस साझेदारी के बारे में कहा, “हमारे हितधारकों को अधिक मूल्य प्रदान करने वाली नयी पहल शुरू करने में टीवीएस एससीएस हमेशा से ही आगे रहा है। ईएलसीवीज् के लिए स्विच मोबिलिटी के साथ साझेदारी से हमारे ड्राइवर होने के साथ-साथ गाड़ियों के मालिकों को भविष्य के तैयार गतिशीलता समाधानों का उन्नत अनुभव प्राप्त होगा, वे हमारी बड़ी इकोसिस्टम का एक हिस्सा है। इस साझेदारी के जरिए टीवीएस एससीएस कार्बन फुटप्रिंट को भारी मात्रा में कम करके पर्यावरण के प्रति लक्षणीय योगदान देंगे और हमारे ग्राहकों को भी सक्षम और भरोसेमंद सहायता प्रदान कर पाएंगे।”

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar