National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा- कुर्सी पर रहने का आपको नैतिक अधिकार नहीं

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का सूबे के मुखिया सीएम नीतीश की घेरने का सिलसिला जारी है. प्लेटफॉर्म चाहे कोई भी तेजस्वी सीएम नीतीश पर निशाना साधने से चूकते नहीं हैं. इसी क्रम में बुधवार को तेजस्वी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर सीएम नीतीश को उनके एक ट्वीट को लेकर उनपर निशाना साधा.

सीएम नीतीश ने कही थी यह बात
दरअसल, सीएम नीतीश ने मंगलवार की रात एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि “मैंने स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को कहा है कि अस्पतालों में स्थापित कंट्रोल रूम के माध्यम से भर्ती मरीजों से प्रतिदिन बात कर उनके स्वास्थ्य की स्थिति, दवा की उपलब्धता एवं उनकी समस्याओं के संबंध में जानकारी ली जाए.”

तेजस्वी ने सीएम नीतीश से पूछे सवाल
सीएम नीतीश के इसी ट्वीट को तेजस्वी ने रिट्वीट कर पूछा कि ” गजब, माननीय मुख्यमंत्री जी, क्या 4 महीने से आपने इस साधारण और सामान्य सी मानक प्रक्रिया को अपनाने के लिए स्वास्थ्य मंत्री और उसके प्रधान सचिव को कहा ही नहीं था?? अगर इस गंभीर परिदृश्य में 134 दिन अदृश्य रहने के बावजूद भी ऐसा है तो आपको कुर्सी पर रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार तेजस्वी ट्विटर पर सीएम नीतीश को घेर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने जेडीयू-आरजेडी अलायन्स वाले बिहार महागठबंधन के टूटने के तीन साल बीतने पर ट्वीट कर सीएम नीतीश पर निशाना साधा था. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा था कि ” आज आदरणीय नीतीश जी द्वारा किए गए “जनादेश चीरहरण” की चौथी वर्षगांठ है, आशा है उन्होंने जिस उद्देश्य के लिए जनादेश का अपमान कर 12 करोड़ बिहारियों के साथ छल और विश्वासघात किया था उसकी लक्ष्य प्राप्ति हो गयी होगी? 130 दिन बाद घर से बाहर निकल आज इस वर्षगांठ पर जश्न तो मनाइए.”

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar