National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

टेलीफंकन ने भारत में कई जोन्स में स्मार्ट टीवी की बिक्री फिर शुरू की

विजय न्यूज़ नेटवर्क
जर्मनी के कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स ब्रांड (वीडियोटेक्स ग्रुप के ब्रांड लाइसेंसी पार्टनर), टेलीफंकन ने कई जोन्स के ऑफलाइन बाजारों में स्मार्ट टीवी की बिक्री फिर शुरू कर दी है। ब्रांड सरकारी गाइडलाइंस के अनुसार (कंटेनमेंट जोन्‍स को छोड़कर) ऑफलाइन और अमेज़न के साथ ऑनलाइन दोनों मार्केट पर एचडी नॉन स्मार्ट, एचडी स्मार्ट, फुल एचडी स्मार्ट और 4k स्मार्ट टीवी की संपूर्ण रेंज ऑफर करेगा। कंपनी टीवी की डिलिवरी के दौरान और उपभोक्‍ताओं के घरों में टीवी इंस्टाल करते समय सख्त उपायों और स्वच्छता प्रणालियों का पालन करेगी।

स्मार्ट और नॉनस्मार्ट टीवी 32 इंच से लेकर 65 इंच तक की रेंज में उपलब्ध होंगे। इंस्टालेशन का कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। उपभोक्ता किसी भी तरह की सर्विस संबंधी पूछताछ के लिए टेलीफंकन टीवी सर्विस की ऐप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। अपने नाम की तरह ही उपभोक्ताओं से सच्चाई का वादा करते हुए ब्रैंड का लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन के साथ तकनीकी रूप से बेहतरीन टीवी लोगों को किफायती दाम पर उपलब्ध कराना है।

टेलीफंकन के इंटरनेशनल ऑफिशियल ब्रैंड लाइसेंसी पार्टनर, वीडियोटेक्स के निदेशक श्री अर्जुन बजाज ने टीवी की बिक्री दोबारा शुरू होने पर कहा, “वाकई में यह हमारे लिए काफी राहत की बात है। हमने रेड जोन को छोड़कर ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन मार्केट में टीवी की बिक्री शुरू कर दी है। अब कंटेनमेंट जोन के अलावा सभी जोन एक्टिवेट हो गए हैं। अब हम उपभोक्ता की जरूरत और मांग के अनुसार टीवी लॉन्च कर सकेंगे। आने वाले दिनों में हम टीवी, खासतौर से स्मार्ट टीवी, की मांग में काफी बढ़ोतरी की उम्मीद कर रहे हैं। ब्रॉडब्रैंड इंटरनेट की मदद से चलने वाला स्मार्ट टीवी ओटीटी खपत और मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बन चुका है। हम टीवी की डिलिवरी और प्रॉडक्ट्स को इंस्टाल करने में आवश्यक मानकों, सोशल डिस्टेंसिंग, पूर्ण सैनिटाइजेशन और साफ-सफाई का पालन करेंगे।”

उन्होंने कहा, “इसके साथ-साथ हम अपने सर्विस सेंटर को बैक एंड के लिए भी तैयार कर रहे हैं। इसके साथ ही सरलता से कामकाज के संचालन के लिए हम सोशल डिस्टेंसिंग और सुरक्षा उपायों जैसी अनिवार्य गाइडलाइंस का पालन करेंगे।“

टेलीफंकन के विषय में :
वीडियोटेक्‍स ग्रुप ने टेलीफंकन के सहयोग से भारतीय बाजारों में कंज्‍यूमर इले‍क्‍ट्रॉनिक्‍स की 115 वर्षों की विरासत पेश की है। टेलीफंकन की उत्‍पत्ति कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स एवं इंडस्‍ट्रीयल गुड्स के क्षेत्रों में आविष्‍कारों एवं नवाचारों के लिये हुई है। उपभोक्‍ता संतुष्टि और एक प्रमुख खासियत के रूप में टेक्‍नोलॉजी के साथ टेलीफंकन ने देशों में लगभग 8-10% की उच्‍च बाजार हिस्‍सेदारी के साथ 35 से ज्‍यादा देशों में एक बाजार/ब्रांड उपस्थिति दर्ज करा रखी है। ब्रांड को दुनिया भर के 100 ब्रांड्स में 72वां स्‍थान भी प्रदान किया गया है। इसे पूरी दुनिया में सर्वश्रेष्‍ठ गुणवत्‍ता और नवीनतम तकनीक के लिये जाना जाता है। टेलीफंकन ने आज जर्मनी, दक्षिण अफ्रीका, रूस इत्‍यादि जैसे 35 से अधिक देशों में वैश्विक उपस्थिति दर्ज करा रखी है। भारत में इसका विस्‍तार एक महत्‍वपूर्ण कदम है, जो इसके वैश्विक रेवेन्‍यू एवं इसके ब्रांड के रि-पोजीशन को बढ़ावा देगा। टेलीफंकन गहन अनुसंधान एवं विकास द्वारा अपने ग्राहकों को खासतौर से निर्मित उत्‍पाद देने पर जोर देता है। इन उत्‍पादों को लोगों की जरूरतों को अनुरूप बनाया जाता है। इसके साथ ही, यह नवीनतम तकनीक से युक्‍त बेहतरीन गुणवत्‍ता वाले उत्‍पादों को प्रतिस्‍पर्धी कीमत में उपलब्‍ध कराता है।

Print Friendly, PDF & Email
Tags:
Skip to toolbar