National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा के पक्ष में बन रहें माहौल ने झूठों की सरकार की नींद उड़ा दी है- संतोष गंगवार

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली । केन्द्रीय मंत्री श्री संतोष गंगवार ने गांधीनगर से भाजपा प्रत्याशी श्री अनिल वाजपेई और कृष्णा नगर में भाजपा प्रत्याशी श्री अनिल गोयल के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के वरिष्ठ नेता और सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे। सभा में श्री संतोष गंगवार ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

श्री संतोष गंगवार ने कहा कि जिस तरह दिल्ली की जनता से भाजपा को सपोर्ट मिल रहा है, वह भारतीय जनता पार्टी के लिए अच्छे संकेत हैं और तय हो गया है कि 11 फरवरी को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। जनता के इस आशीर्वाद से हर दिन भाजपा के पक्ष में बन रहें माहौल ने झूठों की सरकार की नींद उड़ा दी है और सही भी है, क्योंकि इन्हें न तो कोई काम करना है और न ही इनके पास दिल्ली के डेवलपमेंट के लिए कोई स्पष्ट विजन है। दूसरी भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद के सिद्धांतों के साथ जनता के विकास के रास्ते पर अग्रसर है।

श्री संतोष गंगवार ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा शुरू किए गए श्रम सुविधा पोर्टल पर श्रमिक जहां अपनी शिकायतें दर्ज कराकर समाधान प्राप्त कर सकते हैं। उमंग एप के माध्यम से एक नहीं, दो नहीं बल्कि 559 सरकारी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। नेशनल कैरियर सर्विस पोर्टल ने युवाओं को रोजगार की जानकारी पहुंचाने में काफी मदद कर रहा है और डिजिटल इंडिया के सपनों को भी साकार कर रहा है। केन्द्र सरकार ने व्यापारियों के लिए भी काफी कार्य किया है और श्रम सुधारों के क्षेत्र में बदलाव लाया है, जिसका प्रत्यक्ष तौर पर संबंधित लोगों को फायदा हुआ है।

श्री गंगवार ने कहा कि दिल्ली में दो तरह की लड़ाई है। एक ओर वो ताकते हैं जो विघटन को बढ़ावा देती हैं, जबकि दूसरी ओर वह संगठन है, जो राष्ट्रवाद और सुशासन का संकल्प लेकर चल रहा है। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से जनता ऊब चुकी है, क्योंकि उन्होंने पांच साल केवल झूठ बोला है। उन्होंने कहा 5 हजार बसें चलावाएंगे, नहीं चलवाई, स्कूल नहीं बनवाएं, उद्योगों को हतोत्साहित, यमुना की सफाई नहीं की, रोड नहीं बनवाए। इसलिए 8 फरवरी को दिल्ली की जनता केजरीवाल और कांग्रेस को पोलिंग बूथ पर सबक सिखाने जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar