न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

The Family Man 2 की रिलीज डेट आई सामने, फरवरी में रिलीज होगी सीरीज

मुंबई। अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) 12 फरवरी को अपने हिट वेब शो ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man 2) के दूसरे सीजन के साथ वापसी करने जा रहे हैं. इसमें वे एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में नजर आएंगे. जासूसी पर आधारित शो की रिलीज की तारीख भी जासूसी तरीके से बताई गई है. ये तारीख है ’21’ में ‘1202’ (12 फरवरी, 2021). साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी भी दूसरे सीजन में नजर आएंगी. इस सीरीज में एनआईए एजेंट श्रीकांत नजर आते हैं.

सीरीज में नजर आएंगे ये एक्टर्स
मनोज बाजपेयी के अलावा इस शो के साथ प्रियामणि, शारिब हाशमी और शरद केलकर भी वापसी करेंगे. राज और डीके द्वारा डायरेक्ट और प्रोड्यूस किए गए शो में दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी हैं. इस सीरीज में तमिल सिनेमा के माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, अनंदसामी और एन.अलगामपरुमल भी दिखाई देंगे.

डायरेक्ट और प्रोड्यूस ने कही ये बात
राज और डीके ने कहा, ‘पहले सीजन की प्रतिक्रिया जबरदस्त थी. हमें उम्मीद है हम फिर से दर्शकों के सामने ऐसी कहानी लाएंगे जो पहले सीजन की तरह ही आकर्षक है. पिछले 16 महीनों से हमसे पूछा जा रहा था कि सीजन 2 कब आ रहा है. महामारी के कारण हमारी टीम ने घर से भी काफी काम किया. हम शो में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहते हैं और प्रशंसकों को यकीन दिलाना चाहते हैं कि द फैमिली मैन के नए सीजन में हमारे पास कई सरप्राइज हैं.’

बता दें, ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) का पहला सीजन काफी हिट रहा था. लोगों ने शो को काफी पसंद किया था. मनोज बाजपेयी के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था और उनकी एक्टिंग तो हमेशा की तरह शानदार थी. इस बार भी सीरीज से काफी उम्मीदें हैं. ये सीरीज पिछली बार की तरह ही इस बार भी अमेजन पाइम वीडियो पर रिलीज होगी.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar