National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

रिया की याचिका के खिलाफ SC पहुंचे सुशांत राजपूत के पिता, की ये अपील

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में कैविएट याचिका दाखिल की है. ये याचिका रिया चक्रवर्ती की कल सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका के मामले में दाखिल की गई है, जिसमें कहा गया है कि बिना उनका पक्ष सुने सुप्रीम कोर्ट रिया की याचिका पर कोई एकतरफा आदेश जारी ना करे.
बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करते हुए बिहार में उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर पर पुलिस कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की थी. साथ ही उन्होंने इस एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर कराने के मांग भी कोर्ट से की थी. रिया के अपनी याचिका में कहा था कि मुंबई में पहले ही इस केस से संबंधित जांच चल रही है, और एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती.
रिया के वकील ने कोर्ट में कहा कि मुंबई में जांच अभी जारी है. ऐसे में दूसरे राज्य में इसी मामले में एक ही घटना पर मुकदमा दर्ज करना गैरकानूनी है और सुप्रीम कोर्ट के पुराने फैसलों की अनदेखी करना है, जिसमें कोर्ट ने एक ही मामले में कई राज्यों मे दर्ज एफआईआर को सबसे पहले जांच शुरू करने वाले राज्य की पुलिस को ट्रांसफर किया है.

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar