National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

इस कंपनी ने केएल राहुल पर बनाई डॉक्यूमेंट्री

बेंगलुरु।आईपीएल के आगामी सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की कमान लोकेश राहुल के हाथ में है और रेड बुल ने इस स्टार खिलाड़ी पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है. इस डॉक्यूमेंट्री को ‘केएल राहुल- शट आउट द नोइज’ नाम दिया गया है.
केएल राहुल ने कहा है कि वो कप्तानी को खुले दिमाग के साथ करेंगे. ‘पहली बात, मुझे लगता है कि हम तरोताजा होकर शुरुआत कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि सात महीने पहले जो हुआ था वो अब मायने रखेगा’. उन्होंने कहा, ‘हम इस टूर्नामेंट में ज्यादा क्रिकेट खेल कर नहीं आ रहे हैं. इसलिए मुझे पता कि मेरी बल्लेबाजी फॉर्म वही है या नहीं जो 7 महीने पहले थी. हम सभी क्रिकेटर के तौर पर थोड़े नर्वस हैं क्योंकि हमने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है.
उन्होंने कहा, ‘और आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में, जो काफी बड़ा है, अगर मैं कहूं कि हम लोग नर्वस नहीं हैं तो मैं झूठ बोल रहा हूं. हम सभी हैं, लेकिन यह क्रिकेट की चुनौती है। किसी ने नहीं सोचा था कि ऐसा होगा. बता दें कि राहुल इस समय में बेहतरीन फॉर्म में है. फरवरी में रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में आखिरी बार खेलने वाले राहुल ने जब उन्होंने नेट्स किया था वो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. वहीं आईपीएल में केएल राहुल का रिकॉर्ड बेहद ही शानदार रहा है. राहुल ने अब तक 67 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 42 के औसत और 138 के स्ट्राइक रेट के साथ 1431 रन बनाए हैं. राहुल के नाम आईपीएल में 1 शतक और 16 अर्धशतक भी शामिल हैं. ऐसे में इस सीजन में केएल राहुल से काफी उम्मीदें लगाई जा रही है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar