न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

चार शादियां कर सुर्खियों में आई थी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, Javed Jaffrey से लेकर Adnan Sami तक से हो चुका है तलाक

मुंबई। आपने आज तक ऐसे एक्टर्स के बारे में तो सुना होगा जिन्होंने चार-चार शादियां की हैं. हालांकि, क्या आपने कभी किसी ऐसी एक्ट्रेस के बारे में सुना है जिसने चार-चार शादियां की हों ? नहीं ना…तो जनाब आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक दो नहीं बल्कि चार शादियां की हैं. इस एक्ट्रेस का नाम है ज़ेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiar) जो कि पाकिस्तान की जानी-मानी टीवी और फिल्म पर्सनालिटी हैं.

आपको बता दें कि ज़ेबा बख्तियार ने बॉलीवुड में राज कपूर साहब की बनाई फिल्म ‘हिना’ से डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई थी और आते ही इस फिल्म ने ज़ेबा बख्तियार को पॉपुलैरिटी के शिखर पर पहुंचा दिया था. ज़ेबा बख्तियार की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने से पहले आइए उनके फैमिली बैकग्राउंड पर भी एक नज़र डाल लेते हैं. ज़ेबा के पिता याह्या बख्तियार पाकिस्तान के एक बड़े पॉलिटिशियन थे वहीं उनकी मां हंगरी से ताल्लुक रखती थीं.

बता दें कि ज़ेबा की पहली शादी पाकिस्तान में रहने वाले सलमान वल्लियानी नामक शख्स से हुई थी. यह शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं और दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद ज़ेबा बख्तियार की दूसरी शादी भारत में जावेद जाफरी से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहां भी ज़ेबा बख्तियार की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और दोनों के बीच तलाक हो गया था.

इसके बाद ज़ेबा ने तीसरे शादी अदनान सामी से की थी. इस शादी से उन्हें एक बेटा अजान सामी हुआ था. आपको बता दें कि अदनान सामी के साथ भी ज़ेबा बख्तियार की पटरी बैठी नहीं और दोनों के बीच जल्द तलाक हो गया था. इसके बाद ज़ेबा बख्तियार ने पाकिस्तान में सोहेल खान नामक शख्स से शादी की थी. ख़बरों की मानें तो ज़ेबा बख्तियार इन दिनों पाकिस्तान में ही रहती हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar