न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

कॉमिक बुक पर आधारित फिल्म का ट्रेलर लॉन्च

हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘द सुसाइड स्क्वैड’ पहला पूरा ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ये डायरेक्टर जेम्स गन और डीसी मूवीस जी मच अवेटेड कॉमिक बुक पर आधारित फिल्म है. ट्रेलर बहुत बेहतरीन है और इसमें विलेन के हीरोज बनने की कहानी है. गन ने इसी तरह का काम मार्वेल स्टुडियो की गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी फ्रेंचाइजी में भी किया है. ट्रेलर आने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

डीसी फैमिली ने फिल्म में कोरोना वायरस महामारी के उदाहरण दिए गए हैं, कई तरह की पंचलाइन और कई एक्साइटिंग चीजों को जोड़ा है. हार्ले क्विन बहुत इसमें काफी क्रेजी दिख रही हैं. वहीं, डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जॉन सेना भी हैं, जो इसे काफी एंटरटेनिंग बनाता है. ट्रेलर में कई एनिमेटेड कैरेक्टर भी हैं और दुनिया को बचाने के लिए ह्यूमन का साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म में कॉमिक बुक पैनल से विलेन से हीरो बने लोगों की आवाजें और अजीब कैरेक्ट पूरी तरह से लिए गए हैं. ट्रेलर देखकर लगता है कि यह कोई कॉमिक-बुक फिल्म है. इस फिल्म में किरदारों ड्रेस, मार्केटिंग और प्रचार सहित हर चीज बेहतरीन तरीके से गूफी लगती है, कलाकार बेहतरीन हैं.

फिल्म में ये किरदार
वायोला डेविस, मार्गोट रोबी, जोएल किन्नान और जय कर्टनी, अमांडा वालर, हार्ले क्विन, रिक फ्लैग और कैप्टन बूमरैंग बेहतरीन रोल निभाते हुए दिख रहे हैं. ये फिल्म 6 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जैम्स गन ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर
फिल्म के डायरेक्टर जैम्स गन ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,”हमारा पहला ट्रेलर. चेतावनीः गंदी और एडल्ड भाषा और सुपरविलेन और एडवेंचर और दिल थामने वाला. सिनेमाघरों में 6 अगस्त को आपके साथ इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता.”

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar