न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

मारपीट और लूट के मामले में सिविल डिफेंस के दो स्टाफ गिरफ्तार, लूटे गए मोबाइल फोन बरामद

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से काम खत्म कर अपने घर हरियाणा के सोनीपत लौट रहे एक व्यक्ति के साथ लूट की वारदात हुई थी. पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर दिल्ली पुलिस ने तफ्तीश शुरू की. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी दिल्ली सरकार के सिविल डिफेंस स्टाफ बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले विकास कुमार ने दिल्ली पुलिस को दी गई शिकायत में कहा था कि वह अपने भाई के साथ काम खत्म करने के बाद सोनीपत की तरफ जा रहा था. वह अभी नरेला के पास ही पहुंचा था कि पीछे से दो बाइक सवार आए और उनके साथ मारपीट करने लगे. शिकायत के मुताबिक मारपीट के बाद बाइक सवार उनसे मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए.

विकास की शिकायत पर मामला दर्ज कर दिल्ली पुलिस ने तहकीकात शुरू की. तफ्तीश के दौरान इस वारदात को अंजाम देने के मामले में गौरव और आयुष के नाम सामने आए. दिल्ली पुलिस ने दोनों को पकड़कर जब सख्ती से पूछताछ की तो वे टूट गए. दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने गौरव और आयुष के पास से लूटे गए मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं.

दिल्ली पुलिस ने इनके पास से मारपीट और लूट की इस वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में गौरव और आयुष ने ये भी बताया कि वे दिल्ली के सिविल डिफेंस स्टाफ हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar