न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

Veda Krishnamurthy पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना ने मां के बाद बहन की भी ली जान

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति  के जीवन से दुख खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. वेदा की बहन वत्सला शिवकुमार का कोविड-19 संक्रमण से निधन हो गया है. बता दें कि दो हफ्ते पहले उनकी मां का भी इस घातक महामारी के कारण निधन हुआ था.

बुधवार रात हुआ निधन
पैंतालिस साल की वत्सला का निधन बुधवार रात चिक्कमंगलुरू के निजी अस्तपाल में हुआ. वेदा (Veda Krishnamurthy) की मां चेलुवंबा देवी का निधन पिछले महीने हुआ था. भारत के लिए 48 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 76 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाली बेंगलुरू की क्रिकेटर वेदा ने 24 अप्रैल को अपनी मां के निधन की जानकारी ट्वीट करके दी थी और साथ ही बताया था कि उनकी बहन भी संक्रमित हैं और उनकी हालत खराब है.

वेदा ने लिखा था, ‘मेरी अम्मा के निधन पर मिले संदेशों का सम्मान करती हूं. आप कल्पना कर सकते हैं कि उनके बिना मेरा परिवार खत्म हो गया है. हम अब मेरी बहन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. मैं नेगेटिव आई हूं और अगर आप मेरी निजता का सम्मान कर सकते हैं तो अच्छा रहेगा. मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जो इससे गुजर रहे हैं.’

भारत में कोरोना का कहर
भारत को महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar