National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

को-स्टार प्रीति जिंटा पर वीर दास – मैं लंबे समय से उनका बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं

दिनेश जाला
“पिछला साल अभिनेता, निर्माता, कॉमिक वीर दास के लिए एक प्रकार से ऐतिहासिक रहा है। बॉलीवुड की डिंपल डार्लिंग प्रीति जिंटा के साथ अमेरिकन प्राइम टाइम शो फ्रेश ऑफ द बोट में अभिनेता 2019 में टॉप पर रहे। हम वीर के साथ लंबी बातचीत के लिए बैठे और वह हमसे कहते हैं, “मैं आभारी हूं कि यह एक ऐसा साल रहा है जब भारतीय दर्शक और अमेरिकी दर्शक एक साथ आए और मेरी सामग्री को विभिन्न रूपों में देखा। यह पूरा वर्ष एक्टिंग के लिए रहा और अमेरिकी टीवी शो एक देखने लायक रहा है। फ्रेश ऑफ द बोट अविश्वसनीय रूप से मजेदार है। प्रीति के साथ काम कर रहा था वो इसका सबसे अच्छा हिस्सा था। वह बहुत ही मजेदार हैं और उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना बहुत ही आनंददायक था क्योंकि मैं लंबे समय से इसका प्रशंसक रहा हूं। अमेरिकी टेलीविज़न के लिए कुछ असली भारतीयों को लाना अच्छा है।“

प्रीति जिंटा और वीर स्टारर एक स्पिन-ऑफ सीरीज़ अमेरिका में एक भारतीय परिवार पर केंद्रित है, जिसे अस्थायी रूप से मैजिक इन इन टाइटल दिया गया है। यह शो अमेरिका में रहने वाले एक ताइवानी परिवार पर केंद्रित है, जिंटा और दास को एक भारतीय जोड़े के रूप में देखा जाएगा।

प्रीति के बारे में उनसे पूछने पर वह बताते हैं, “मुझे लगता है कि वह एक क्रैकिंग अभिनेत्री है। उन्हें स्क्रिप्ट और कहानी की बहुत अच्छी समझ है। वह लंबे समय से ऐसा कर रही है, जिससे वह जिस अनुभव को लाती हैं, वह मूल्यवान है। लेकिन इस सब के ऊपर, इस तरह की सामग्री पर, हमारा प्राथमिक काम मज़ेदार होना और उसे वह बेहतरीन तरीके से करती हैं। मेरी सबसे फेवरिट याद यह है कि हमने शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को बहुत हंसाया।”

Print Friendly, PDF & Email
Translate »