National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

विकास दुबे एनकाउंटर कुछ ऐसा आया तापसी पन्नू का रिएक्शन

नई दिल्ली: कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को मुठभेड़ ने पुलिस ने मार गिराया. पांच लाख का ये इनामी बदमाश कानपुर के बिकरू गांव के 8 पुलिस वालों की हत्या कर फरार था. यूपी एसटीएफ की टीम ने विकास दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार किया था. एसटीएफ की टीम विकास को सड़क के रास्ते से उज्जैन से कानपुर ले जा रही थी जिसके दौरान काफिले की गाड़ी पलट गई और विकास हथियार छीनकर भागने की कोशिश करने लगा था, जिसके बाद पुलिस ने उसे वहीं ढेर कर दिया. विकास दुबे एनकाउंटर के बाद राजनीति से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.
फिलहाल विकास दुबे एनकाउंटर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  ने ट्विटर पर इस खबर के स्क्रीनशॉर्ट के साथ लिखा है, ‘वाह, हमने तो ये एक्सपेक्ट नहीं किया था. और फिर लोग कहते हैं कि बॉलीवुड स्टोरीज रिएलिटी से परे होती हैं.’ दरअसल विकास दुबे एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं कुछ लोग अनुराग कश्यप को टैग करते हुए लिख रहे हैं कि डायरेक्टर साहब अब इस पर फिल्म बनाएंगे. इस पर स्क्रिप्ट लिखेंगे. इसी को बस जोड़ते हुए तापसी ने तंज कसा है.
तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर सामाजिक, राजनीतिक और मनोरंजन से जुड़े मुद्दे पर वो अपने विचार रखती हैं. तापसी पन्नू ने लॉकडाउन के बाद अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. लॉकडाउन से पहले वो फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आई थीं. तापसी की ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा ‘हसीन दिलरुबा’ उनकी अपकमिंग फिल्म है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar