National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

विनोद कुकवेयर ने प्लैटिनम फ्रायपैन लॉन्च कर भारत के रसोईघरों के लिये बर्न-फ्री कुकिंग की सौगात दी

पारंपरिक भारतीय रसोईघर को नवीनतम प्रौद्योगिकी के अवतार से जोड़ते हुए, विनोद कुकवेयर ने प्लैटिनम फ्रायपैन से अपनी ट्रिप्लाय प्लैटिनम सीरीज की श्रृंखला के विस्तार की घोषणा की है। प्लैटिनम फ्राय पैन भारत के उन जन-साधारण पर लक्षित है, जो हेल्‍दी कुकिंग में विश्वास करते हैं।

प्लैटिनम फ्रायपैन ऐसा उत्पाद है, जो हर गृहिणी और शेफ के पास होना चाहिये। भारत की रूढ़िवादिता को तोड़ने वाला यह कुकवेयर स्टेनलेस स्टील में पकती चीज को जलने से रोकता है। इस फ्रायपैन में 3 परतें हैं – स्टेनलेस स्टील-एल्युमिनियम-स्टेनलेस स्टील और यह ‘‘ट्रिप्लाय प्लैटिनम सीरीज’’ का विस्तार है। अंदर की परत 18/8 फूड-ग्रेड है, जो स्वच्छता बनाये रखने में मदद करती है और पकती चीज को संदूषण से बचाती है। दूसरी परत एल्युमिनियम से बनी है और एकरूपी और बर्न-फ्री कुकिंग के लिये ऊष्मा का समान वितरण करती है। तीसरी परत चुंबकीय स्टेनलेस स्टील 430 से बनी है, जो इस फ्रायपैन को गैस और स्टोव के अलावा इंडक्शन के लिये भी फ्रेंडली बनाती है। इसे उच्चतम श्रेणी के 304 स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, जो हमेशा संक्षारण से मुक्त रहता है।

इस फ्रायपैन को एर्गोनॉमिक तरीके से डिजाइन किया गया है, इसके हैण्डल्स लंबे हैं, जिन पर मजबूत पकड़ की व्यवस्था है। चुंबकीय स्टेनलेस स्टील 430 की अंतिम परत के कारण यह सभी प्रकार के स्टोव पर उपयोग के लिये अच्छा है और डिशवाशर से साफ करने पर भी सुरक्षित है। इस श्रृंखला की अनुशंसा भारत के शीर्ष शेफ और फूड ब्लॉगर करते हैं और यह अमेज़न पर 1500 रू. में 60 माह की वारंटी के साथ उपलब्ध है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »