न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

क्रिकेट जगत में शोक की लहर, 36 साल के क्रिकेटर Vivek Yadav का कोरोना से निधन

जयपुर। राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर और रणजी ट्रॉफी जीतने वाली टीम के सदस्य रहे विवेक यादव (Vivek Yadav) का कोरोना वायरस से जुड़ी समस्याओं के कारण निधन हो गया है. वह 36 बरस के थे और उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी है.

विवेक यादव का हुआ निधन
विवेक यादव (Vivek Yadav) ने बुधवार को शहर के अस्पताल में अंतिम सांस ली. बता दें कि यादव का कैंसर का उपचार चल रहा था और वह कीमोथेरेपी के लिए अस्पताल गए थे जहां वह परीक्षण में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद विवेक यादव (Vivek Yadav) का हालत बिगड़ गई और इस घातक वायरस के कारण उनका निधन हो गया. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया,‘राजस्थान के रणजी खिलाड़ी और करीबी मित्र… विवेक यादव अब इस दुनिया में नहीं रहे. भगवान उनकी आत्मा को शांति थे. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं’.

विवेक यादव का क्रिकेट करियर
विवेक यादव (Vivek Yadav) ने 18 फस्ट क्लास मैच में 57 विकेट हासिल किए और 2010-11 में रणजी ट्रॉफी फाइनल खेले जो उनके घरेलू क्रिकेट करियर का सबसे महत्वपूर्ण मुकाबला था.

उन्होंने फाइनल में बड़ौदा के खिलाफ पहली पारी में 91 रन देकर चार विकेट चटकाए और राजस्थान को पहली पारी में बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाई. यादव ने अपना आखिरी मैच 30 साल की उम्र से पहले खेला

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar