न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

सुपरफिट मिलिंद सोमन को क्यों हुआ कोरोना, एक्टर ने बताई वजह

नई दिल्ली। कोरोना महामारी का कहर आए दिन तेजी से बढ़ रहा है. इस महामारी का हर कोई शिकार हो रहा है. बॉलीवुड में भी कई सितारें इसकी चपेट में आ चुके हैं. उनमें से एक मशहूर अभिनेता और सुपरफिट मिलिंद सोमन भी हैं. मिलिंद सोमन कुछ समय पहले ही कोविड-19 को मात दे चुके हैं और फिट होकर घर लौटे हैं. मिलिंद के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनपर कई सवाल उठे. कई यूजर और उनके फैंस ने उनसे पूछा कि वो इतने फिट होने के बाद भी कैसे कोविड के शिकार हुए, इसपर मिलिंद ने पोस्ट शेयर कर जवाब दिया है.

मिलिंद को क्यों हुआ कोरोना
मिलिंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि अगर आपकी फिटनेस और हेल्थ अच्छी है तो ये आपकी वायरस से डील करने में मदद करेगा, लेकिन आपको इन्फेक्शन से नहीं बचाएगा. उन्होंने आगे कहा, “मैं कहता हूं कि अगर आपके पास स्वास्थ्य नहीं है, तो खाना या कुछ भी मायने नहीं रखता है. इसलिए मैं कभी भोजन को लेकर बात ही नहीं करता, हेल्दी रहने के लिए आपको जागरूक होना जरुरी है.

मिलिंद का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वहीं उनके फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर उनकी बातों को सही ठहरा रहे हैं. एक्टर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. 55 साल के होने के बावजूद वे काफी फिट एंड फाइन हैं. एक्टर मिलिंद सोमन की पहचान उनकी फिटनेस से ही है. मिलिंद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी वर्कआउट वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.

मिलिंद के दोस्त का हुआ निधन
अपनी इस पोस्ट के जरिए मिलिंद ने यह भी जानकारी दी कि बीते दिन उनके दोस्त का निधन हो चुका है, जिसका कारण कोविड कॉम्प्लिकेशंस है. यह खबर उनके लिए काफी शॉकिंग थी. उन्होंने बताया कि उनके दोस्त की उम्र करीब 40 साल थी. अपने इस पोस्ट के साथ एक्टर ने सभी से फिट रहने और हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाने की गुजारिश की है. मालूम हो मिलिंद की तरह उनकी पत्नी अंकिता भी फिटनेस फ्रिक हैं.

कोरोना को मात देने के बाद लिखा पोस्ट
मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके करीब अंकिता दिखाई दे रही थीं. पिक्चर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “क्वारनटीन का समय खत्म हुआ रिपोर्ट निगेटिव आई है आप सभी की लगातार दुआओं और पाजिटिविटी के लिए धन्यवाद” साथ ही उन्होंने पत्नी अंकिता को धन्यवाद करते हुए लिखा, “थैंक यू अंकिता, जो मेरे मना करने के बावजूद गुवाहाटी से चली आईं….उन्होंने एंजेल की तरह मेरा ख्याल रखा.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar