न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

Corona Virus के बीच भी क्यों खेला जा रहा था IPL 2021? Kevin Pietersen ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कुछ दिन पहले ही भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के चलते स्थगित कर दिया गया था. इस लीग में लगातार खिलाड़ियों और स्टॉफ सदस्य के कोरोना से संक्रमित होने के बाद ये बड़ा फैसला लिया गया. इस लीग के बीच में लगातार ये सवाल उठ रहे थे कि देश में इतने बुरे हालातों के बाद भी आईपीएल को क्यों रोका नहीं जा रहा.

पीटरसन ने खोला राज
इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अब इस बात का खुलासा किया है कि देश में कोरोना के प्रकोप के बाद भी आईपीएल को क्यों रोका नहीं जा रहा था. पीटरसन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि इस बड़ी लीग को कोरोना के बीच चालू रखना काफी सकारात्मक निर्णय था. पीटरसन ने लिखा कि इतने बुरे हालातों में आईपीएल लोगों को 6 घंटे मनोरंजन का मौका देता है.

सस्पेंड करने के अलावा नहीं था कोई विकल्प’
पीटरसन ने आगे लिखा खिलाड़ियों और स्टॉफ सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बीसीसीआई के पास इस बड़ी लीग को सस्पेंड करने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं था. पीटरसन ने कहा कि बोर्ड के ऊपर दवाब बढ़ गया था. इसलिए ये बेहतर रहा कि बीसीसीआई ने इसे बीच में ही रोक दिया.

रोज आ रहे 4 लाख से ज्यादा मामले
भारत को कोरोना महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के चार लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar