न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

क्या पंडित रामा कृष्णा विजयनगर को विजयी बनने में मदद करेंगे ?

सोनी सब पर विश्व का पहला खेलोत्सव और ज्यादा रोमांचक हुआ

कहा जाता है कि जीत कुछ नहीं, सब-कुछ होती है! सोनी सब के तेनाली रामा के प्रशंसक जल्दी ही इसका अनुभव भी करेंगे, क्योंकि विजयनगर में विश्व का पहला खेलोत्सव होने वाला है। खेलोत्सव में विभिन्न खेलों की रोमांचक प्रतियोगिताएं होंगी, जैसे कबड्डी, पंजा लड़ाने से लेकर नौका दौड़ तक।

विजयनगर और दुर्जनगढ़ के राजाओं के नेतृत्व में दो राज्यों की दो टीमें कड़ा मुकाबला करेंगी, जिसमें सबके चहेते पंडित रामा कृष्णा (कृष्णा भारद्वाज) विजयनगर की सहायता के लिये खेल के मैदान में भी अपना जौहर दिखाएंगे।

पंडित रामा कृष्णा और शरारती प्रलय (अजय चौधरी) ने कबड्डी के एक कड़े मैच में एक-दूसरे का साथ दिया और नसों, लोच तथा ताकत के इस तीव्र युद्ध में विजयी बने। विजयनगर ने खेलोत्सव का केवल पहला चरण जीता है और अभी कई रोमांचक प्रतियोगिताएं शेष हैं, जो विजयनगर के भाग्य का निर्धारण करेंगी। कबड्डी के रोचक खेल के बाद विजयनगर दो राज्यों के बीच नौका दौड़ की तैयारी कर रहा है। टीमें प्रतियोगिता की तैयारी में व्यस्त हैं, जबकि प्रलय राजा बालाकुमारा (शक्ति आनंद) को हराने की योजना बना रहा ह।

खेलोत्सव में उंगली को दांतों तले दबाने पर मजबूर करने वाले एक्शन के लिये तैयार हो जाइये। भास्कर और पंडित रामा कृष्णा की भूमिका निभा रहे कृष्णा भारद्वाज ने कहा, ‘‘खेलोत्सव की शूटिंग के दौरा न मेरे भीतर का छुपा बालक बाहर आ गया। हमने कई प्रतियोगिताओं की शूटिंग की और हम तरोताजा हो गये। दर्शकों को इन प्रतियोगिताओं का पूरा आनंद मिलेगा, क्योंकि विजयनगर और पंडित रामा कृष्णा ताकत, लोच और चतुराई के युद्ध को जीतने के लिये मैदान में उतरेंगे। कहानी के खेलोत्सव की ओर बढ़ने से हम सभी रोमांचित थे, क्योंकि हमने ऐसा पहले कभी नहीं किया था। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।’’ पहली बार देखें, विश्व का पहला खेलोत्सव, सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.30 बजे, केवल सोनी सब पर

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar