न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

100 रुपये के लिए युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपी महिला गिरफ्तार, पति फरार

नई दिल्ली. दिल्ली के मंगोलपुरी में महज 100 रुपये के लेनदेन में चाकू मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई. युवक की हत्या करने का आरोप एक दंपति पर लगा है. मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका पति अभी फरार है.

बता दें कि ये मामला राजपार्क थाना इलाके के मंगोलपुरी पी-ब्लॉक का है. जहां पति-पत्नी पर एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने का आरोप लगा है. हालांकि, पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसका पति अभी फरार है. दरअसल, 16 मई को पुलिस को एक कॉल की गई, कॉल करने वाले ने बताया कि मेरे बेटे को किसी ने चाकू मार दिया है. यह पीसीआर कॉल संजय गांधी हॉस्पिटल से की गई थी. दिल्ली पुलिस की टीम जब हॉस्पिटल पहुंची तो वहां पर घायल युवक को मृत घोषित कर दिया गया था. जांच से पता चला कि मृतक का नाम अजीत है, 40 साल का अजीत भी मंगोलपुरी के पी ब्लॉक इलाके में रहता था. पुलिस को मौका-ए-वारदात से पता चला कि अजीत को जितेंद्र नाम के एक शख्स को 100 रुपये देने थे. जिस बात को लेकर जितेंद्र और अजीत के बीच में झगड़ा हो गया. झगड़ा इस कदर बढ़ा कि जितेंद्र घर के अंदर गया और अपने साथ एक चाकू लेकर आ गया.

जितेंद्र ने अजीत पर चाकू से हमला बोल दिया, इस मारपीट में जितेंद्र का साथ उसकी पत्नी भी दे रही थी. जितेंद्र ने चाकू से अजीत की जांघ में कई वार कर उसे लहूलुहान कर दिया. बुरी तरह घायल अजीत को जब तक अस्पताल पहुंचाया जाता, शरीर से बहुत खून निकल चुका था. जिसके चलते अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद से पति-पत्नी दोनों ही फरार हो गए. पुलिस ने बाद में जितेंद्र की पत्नी रेशमा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की टीम जितेंद्र की तलाश में छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि हाल ही में एक मामूली बात को लेकर पार्क में बैठे एक शख्स को इसी इलाके में चाकू से गोदकर मार डाला गया था.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar