न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

यूफी बाई अंकर ग्रुप ने भारतीय बाजार के लिए अपने कॉर्डलेस हैंडस्टिक वैक्यूम क्लीनर, “होमवैक एस11 गो” लॉन्च करने की घोषणा की

 नई दिल्ली। अमेरिका स्थित यूफी बाई अंकर ग्रुप ने भारतीय बाजार के लिए अपने ऑल न्यू होमवैक एस11 गो को लॉन्च करने की घोषणा की है। अपनी अल्ट्रा सक्शन पावर के साथ यह कमरे को गहराई और बेहतर ढंग से साफ करने की जबर्दस्त पावर से लैस है, जो इसे आदर्श कॉर्डलेस-स्टिक वैक्यूम क्लीनर बनाता है। इसके डिजाइन की आलोचकों ने भी काफी सराहना की है। यह पूरी तरह चुस्ती-फुर्ती से कमरे की सफाई करता है। इसकी कीमत केवल 17,999/- रुपये रखी गई है। यूफीहोमवैक एस 11 गो पूरी तरह से आवश्यक एक्सेसरीज के साथ मिलता है। यह कमरे के किसी भी कोने की सफाई के लिए एकदम तैयार रहता है। यह प्रॉडक्ट 12 महीने की वॉरंटी के साथ आता है और फ्लिपकार्ट इंडिया पर भारत के सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।
यूफी ने आसान तकनीक से घर को साफ करने के अपने वादों पर खरा उतरते हुए एक बार फिर नया आविष्कार किया है। नेक्सट जेनरेशन की क्लीनिंग तकनीक से लैस होकर एस11 गो वैक्यूम क्लीनर धूल-मिट्टी को साफ करने की 120 एडब्ल्यू (एयर वॉट्स) की जबर्दस्त ताकत से लैस है। एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी लाइफ 40 मिनट की होती है। इसमें पांच चरणों का फिल्ट्रेशन सिस्टम भी मिलता है, जिसमें एचईपीए फिल्टर शामिल किया गया है। इससे आपके घर के कोने-कोने की बेहतरीन सफाई होती है। इसके साथ ही इसके मोटर की परफॉर्मेंस भी जबर्दस्त है। इसके उच्च क्षमता के फिल्टर को धोया भी जा सकता है, जिससे इसके रखरखाव पर काफी कम खर्च आता है और परफॉर्मेंस में गजब का सुधार देखने को मिलता है।
एस11 गो वैक्यूम क्लीनर तीन मोड – मैक्सिमम, मिडिल और लो में मिलता है, जिससे यूजर को उनकी जरूरत के अनुसार क्लीनिंग पावर मिलती है। इससे वैक्यूम की बैटरी लाइफ को उपभोक्ता अपने अनुकूल बना सकते हैं। यह मैक्स मोड में 120 एयर वॉट्स (एडब्‍लू) की पावर का इस्तेमाल 8 मिनट तक धूल-मिट्टी की जबर्दस्त ढंग से सफाई के लिए करता है। इससे कूड़े-करकट के ढेर और विशाल मलबे को भी आसानी से साफ किया जा सकता है। अपनी ड्यूल वोर्टेक्स तकनीक के साथ यह वैक्यूम क्लीनर की क्षमता काफी बढ़ जाती है। इस वैक्यूम क्लीनर का डस्ट टाइट एयर कंटेनमेंट वायु प्रदूषण को भी कम करता है।
चाहे कमरे का कोई तंग कोना हो, जहां सफाई करना आमतौर पर असंभव है या कोई कोमल सतह हो, होमवैक एस11 गो किसी भी तरह की सफाई के लिए सभी तरह के सहायक उपकरणों से लैस होकर आता है। यह वैक्यूम क्लीनर दीवार पर टांगने वाली एक्सेसरीज, फ्लोर ब्रश, एसी चार्जर, मेटल होस, लॉन्ग सर्विस टूल, सॉफ्ट टच के लिए 2 इन 1 सर्विस टूल, मिनी मोटरराइज्ड ब्रश और एक एक्सटेंशन होस के साथ उपभोक्ताओं को मिलता है।
हल्के वजन का कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर घर के कोनों और फर्नीचर के आसपास काफी बेहतर ढंग से सफाई की अनुमति देता है। एस11 गो के निचले हिस्से में लगी लाइट्स से आपको घर के अंधेरे कोने की बेहतर ढंग से सफाई का मौका मिलता है। इससे आप सोफे या बेड के अंदर की गंदगी को भी साफ कर सकते हैं।
चाहे आपको अपने घर की सख्त लकड़ी से बनी चीजों की सफाई करनी हो या टाइल्स को साफ करना हो, कार्पेट की गंदगी साफ करनी हो, घर के अंधेरे कोनों को साफ करना हो या किसी भी कोमल चीज को साफ करना हो। एस11 गो इन सभी कामों को बेहतरीन ढंग से पूरा करता है! भारत में इसे तरह-तरह के विशाल रेंज के कनेक्टेड डिवाइसेज के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें यूफी जी10, एच11 और एस11 शामिल हैं। इसका उद्देश्य हर किसी के लिए उच्च गुणवत्तापूर्ण तरीके और किफायती कीमत में घर की देखभाल करना संभव बनाना है।

यूफी के विषय में
यूफी अंकर इनोवेशंस का एक हिस्सा है। यूफी का मोटो आपके लिए आसान तरीके से स्मार्ट होम (“स्मार्ट होम सिम्प्लीफाइड”) बनाना है। कंपनी का यह आदर्श वाक्य हमें आसानी से इस्तेमाल किए जा सकने वाले स्मार्ट होम डिवाइसेज और अप्लायंसेज बनाने के लिए प्रेरित करता है, जिससे उपभोक्ताओं की जिंदगी को और बेहतर बनाया जा सके। लेजर से चलने वाले रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर्स से वायरलेस सिक्युरिटी सिस्टम तक, यूफी का हर प्रॉडक्ट आधुनिक तकनीक से बनाया गया है और इसे आपकी सुविधा के हिसाब से डिजाइन किया गया है। यूफी कनेक्टेड डिवाइसेज और अप्लायंसेज की नई रेंज पेश करता है, जो एक साथ मिलकर आपको पूरी तरह स्मार्ट होम का अहसास दिलाते हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar